प्ले बाजार, प्ले बाजार रिजल्ट, प्ले बाजार सट्टा, प्ले बाजार सट्टा रिजल्ट, दिशावर सट्टा, दिशावर सट्टा रिजल्ट, गली सट्टा, गली सट्टा रिजल्ट, महालक्ष्मी सट्टा, महालक्ष्मी सट्टा रिजल्ट, मुंबई टाइम्स सट्टा, मुंबई टाइम्स सट्टा रिजल्ट, मुंबई सट्टा, मुंबई सट्टा रिजल्ट, गोवा सट्टा, गोवा सट्टा रिजल्ट, सरदार जी सट्टा, सरदार जी सट्टा रिजल्ट, गाजियाबाद सट्टा, गाजियाबाद सट्टा रिजल्ट, फरीदाबाद सट्टा , फरीदाबाद सट्टा रिजल्ट, मुंबई बादशाह सट्टा, मुंबई बादशाह सट्टा रिजल्ट

www.PLAY-BAZAAR.com


सट्टा में कैसे पैसे कमाए?

भाई सबसे पहले तो ये जान लो कि सट्टा का मतलब जुआ और जुआ से आज तक किसी का भला नहीं हुआ सब बर्बाद ही हुआ है। जुआ तो बिलकुल भी नहीं खेलना चाहिए जुआ लोगो की जिंदगी को पूरी तरह से बर्बाद कर देता है। कोसिस यही करो की जुआ खेलना बंद कर दो। जुआ से एक दिन कमा लोगे लेकिन इसकी लत लगने के पर आप ना चाहते हुए भी इस लत को नहीं छुड़ा पाओगे।

आखिर जुआ होता क्या है?

जुआ मतलब सट्टा किसी भी वस्तु पर लगा कर उस चीज को हासिल करना। हिन्दू धर्म के पुराणों में ये बात का जिक्र आता है कि महाभारत का कारण भी यही जुआ ही था कहते है कि, पांचो पांडव एक बार कौरवो की सभा में चौसर का खेल खेल रहे थे वो उस खेल में लगातार हारते जा रहे थे तब उनके पास कुछ नहीं था लगाने को, तब उन्होंने अपनी पांचाली अर्थात अपनी अपनी धर्म पत्नी और पांचो पांडव भाई को जुआ में लगा दिया था उसके उपरांत भी वो जीत न पाए। ऐसे में भरी सभा में द्रौपदी का भरी सभा में बड़े बड़े राजा महाराजाओ के सामने बिलकुल नंगा कर दिया था लेकिन उन्होंने भगवन कृष्णा का नाम लिया और वो अपने निर्वस्त्र अंगो को भगवान् कृष्ण की कृपा से ढक पाई लेकिन उनकी उनकी इज्जत तो भरी सभा में उछाल दी गयी, कहते है एक बार किसी लड़की की इज्जत चली जाती है तो कभी वापस नहीं आती। यही कारण है कि बड़े बुजुर्ग कहते है जुआ नहीं खेलना चाहिए।

क्या दिशावर, गली जुआ है ?

जी हाँ, जुआ है ये जुआ ज्यादातर भारत के एक हर एक शहर में खेला जाता है और ये खेल पूरी तरह से गैरकानूनी है लेकिन इसके बावजूद लोग खेलते है। लोग पैसा कमाते भी है और सब कुछ हारते भी है। यहाँ तक की ये भी देखा गया है कि लोग इसमें अपने बीवी बच्चो, जमीन जायदाद सब लुटा देते है और बर्बाद हो जाते है।

जुआ से जीता हुआ पैसा से लोग करते क्या है ?

कहावत है बन्दर चला हंस की चाल। जब पैसा आता है तो कहने का मतलब है कि जब अँधा पैसा आता है तो लोगो को ये समझ नहीं आता कि क्या करू? लेकिन उनके हाथ में जब पैसा होता है तो वो सबसे पहले एक गाड़ी चाहे तो बाइक या कार जिसमे भी दिलचस्पी हो वो खरीदना पसंद करते है. उसके बाद शराब में अपना पैसा बर्बाद करता है उसके बाद उसको नशा चढ़ता है कि उसको हर खूबसूरत लड़की के साथ रातें गुजरना और इस तरह से नशा और वैश्यावृति का जन्म होता है जब लड़कीओ को मनचाहा पैसा और रात को उनकी जिस्म की इच्छा पूरी होती है तो वो इस काम को करना ज्यादा पसंद करती है। मजा का मजा और पैसा का पैसा खूब सारा पैसा खूब सारा मजा अपने सभी सोख वो इन पैसो से कर लेती है और जिंदगी में एक अलग समाज में रहना पसंद करती है क्योकि सभ्य समाज तो कभी इनको आस पास भटकने भी नहीं देगा क्योकि कोई भी माँ बाप अपनी बेटी को ऐसी गन्दी दलदल में नहीं भेजना पसंद करेगा जहा पर रोज के नए नए मर्द आकर उनकी बेटी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और न ही कोई बाप ये चाहेगा कि उसका बेटा ऐसी बाजारू लड़कीओ पर अपनी मेहनत की कमाई को लुटाये।

कहने का अर्थ यही है कि इस दलदल में कभी नहीं पड़ना चाहिए। मेहनत करो मजदूरी करो ईमानदारी से कमाओ, ईमानदारी का पैसा फलता है लेकिन बेमानी का नहीं। बेहतर यही है आप कोई भी काम करो, कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता बस सोच छोटी होती है।

क्या हम
प्ले बाजार की गेम से पैसा कमा सकते है?
बिलकुल कमा सकते हो, प्ले बाजार की मटके वाली साइट पर असली गेम होती है लोग उसमे सबसे जयादा पैसा कमाते है। प्ले बाजार की मटके वाली साइट पर इन गेम पर आप लगा के कमा सकते हो।

गेम तो सुबह से शुरू हो जाती है दिशावर खुलती है 5 बजकर 15 मिनट पर सुबह लेकिन उसके भी पहले खुलती है सट्टा किंग जो कि सुबह 5 बजे खुलती है, यही नहीं और सुनिए उसके बाद सुबह की शुरुवात होती है श्री गणेशाय नमः के नाम से जी हां गेम का नाम है श्री गणेशाय नमः सट्टा जो की सवेरे 10:10 मिनट पर खुलती है। उसके बाद खुलती है महालक्ष्मी सट्टा जो की सवेरे 10:30 मिनट पर खुलती है। उसके बाद खुलती है मुंबई टाइम्स 11 बजे सुबह और उसके बाद 11:30 पर खुलती है मुंबई। लोग इन चार गेम से ही इतना पैसा कमा लेते है कि अगली गेम खेलते की जरुरत ही नहीं पड़ती।

लेकिन इसके बावजूद अगर कोई ये गेम नहीं खेल पाता या नही कमा पाता तो उसके लिए अगली गेम भी है जो सुबह के बाद दोपहर में खुलती है दिल्ली बादशाह जो कि 02:45 पर खुलती है। और फिर बाद में आता है नंबर दिल्ली किंग का जो जो कि 04:30 पर खुलती है शाम को और गेम गेम बाद तो लगातार गेम ही गेम है खेलते रहो दबा के और कमाते रहो दबा के। गोवा, महाराष्ट्र, सरदारजी , मुंबई बादशाह, जोकर, गोल्ड, मुंबई क्वीन, गाजियाबाद और गली।




खाईवाल बनने के लिए संपर्क करें।
अपनी खबर हमारी साइट पर चढ़वाने के लिए संपर्क करें।